किसान कांग्रेस के पदाधिकारी मिले राहुल से, चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

Rajkumar 9811424880

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। कांग्रेस के प्रचार में इस बार पूरा जोर भ्रष्टाचार और किसानों के मुददो को लेकर रहेगा। इसी रणनीति के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों से मुलाकात की। यह जानकारी किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान व उत्तराखंड के प्रभारी अजय चौधरी ने दी। 
उन्होने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय 24 अकबर रोड पर किसान प्रकोष्ठ के सभी राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी ने सभी को अपने अपने क्षेत्र में जाकर किसान कांग्रेस को मजबूत करने का निर्देश दिया। श्री गांधी ने कहा कि 2019 में काँग्रेस बड़ी जीत के बाद देश की सत्ता पर लौटेगी। इस दौरान देश में उद्योगपति नही बल्कि किसान का राज होगा। इस अवसर पर  किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष नाना पटोले ने पिछले दिनों हुए किसान कांग्रेस की सभाओं की रिपोर्ट राहुल गांधी को दी। 
 किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान व उत्तराखंड के प्रभारी अजय चौधरी ने सालिटेयर एक्सप्रेस डाट काम को बताया कि उन्हें 9 जनवरी को होने वाली जयपुर रैली और 10 जनवरी को उत्तराखंड में होने वाली किसान रैली की जिम्मेदारी दी। अजय चौधरी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा दी गयी इस जिम्मेदारी को मैं पूरी मेहनत और ईमानदारी से निभाउंगा। देश मे किसान की जो हालात है सरकार उससे बेपरवाह होकर धन्नासेठों और उद्योपतियों को फायदा पहुंचा रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस देश मे सरकार बनाएंगी और राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।